- इंदौर एनिमल लिबरेशन की पहल: जानवरों के अधिकारों का हो समर्थन
- सपनों को साकार करने का मंच बन रहा है ‘प्लास्ट पैक 2025’
- शुरू हुआ मध्यभारत का सबसे बड़ा एक्जीबिशन “प्लास्टपैक 2025”, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने किया उद्घाटन
- आईडी फ्रेश फूड इंदौर में लेकर आया है ऑथेंटिक साउथ इंडियन इडली डोसा बैटर
- शाओमी इंडिया ने रेडमी 14C 5G को बाज़ार में उतारा और रेडमी नोट 14 5G सीरीज़ के लिए 1000 करोड़ रुपए की शानदार उपलब्धि हासिल की
एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अपनी म्यूजिकल आईडेंटिटी की लॉन्चिंग के साथ अपनी सोनिक ब्रांड आईडेंटिटी को लॉन्च किया
मुंबई, 2 सितंबर, 2021: एसबीआई जनरल इंश्योरेंस (एसबीआईजी) ने अपनी सोनिक ब्रांड आईडेंटिटी स्थापित करने के लिए आज अपना सिग्नेचर ट्यून लॉन्च किया। नई लॉन्च की गई म्यूजिकल आईडी एक सुहानी सिम्फनी है जो आधुनिक और फॉरवर्ड-लुकिंग एटिट्यूड को अपने में समेटे हुए है।
कंपनी की म्यूजिकल आईडी ने अपने ग्राहकों के लिए एक गहरा और बहुसंवेदी अनुभव तैयार करने के बारे में सोचा और इस तरह भरोसा तथा सपोर्ट के अपने अहम संदेश को आगे बढ़ाया। म्यूजिक आईडी ब्रांड के सिग्नेचर ट्यून के रूप में काम करेगा, जिससे ट्यून को डिजिटल टच पॉइंट में इंटीग्रेटेड किया जा सकेगा। यह सोनिक ट्यून एसबीआईजी की नई ब्रांड आईडेंटिटी का सेलीब्रेशन है जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था।
इसकी लॉन्चिंग पर बोलते हुए, एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ, श्री पी.सी. कांडपाल ने कहा, “अपनी ब्रांड आईडेंटिटी में सुधार के साथ, हमने अपने ब्रांड का वादा ‘सुरक्षा और भरोसा दोनों’ के रूप में पेश किया था। हमारे सोनिक लोगो की लॉन्चिंग “सुरक्षा” और “भरोसा” को प्रतिध्वनित करता है। इसके अलावा, यह म्यूजिकल लोगो हमारे ब्रांड को सर्वव्यापी बना देगा और इस तरह हमारे ग्राहकों के साथ अच्छी तरह कनेक्ट होगा।”
अनेक माइलस्टोन्स के साथ सशक्त नींव रखने वाले एसबीआई जनरल, की नई सोनिक आईडेंटिटी इस कड़ी में एक और मील का पत्थर साबित होगा।
सोनिक ट्यून का लिंक: